Best Android tricks and tips

Android tricks and tips

Wednesday 7 March 2018

Apni Girlfriend Ya Boyfriend Ki Call Recording Apne Mobile Me Kaise Sune

Apni Girlfriend Ya Boyfriend Ki Call Recording Apne Mobile Me Kaise Sune

How to hear someone's phone call on your phone

आज हम बात करने जा रहे है की कैसे आप किसी भी एंड्रॉयड फोन की Call Recording सीधे अपने फोन पर कैसे सुन सकते हैं। ये ट्रिक उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है जिन्हें अपने पार्टनर पर शक हो। आज ऐप स्टोर्स पर ऐसे लाखों करोड़ो ऐप मौजूद हैं जिनके बारे में अभी तक आपको मालूम भी नहीं है। अगर आप किसी भी की-वर्ड से कोई भी ऐप सर्च करो तो बहुत सारे ऐप उस सर्च में मिल जाते हैं।


इसी बीच हमने भी एक ऐप को सर्च किया था जो किसी की Call Recording को दूसरे फोन में भेज दे। इस बारे में बहुत सारे ऐप सामने आयें। लेकिन कुछ ऐप को ट्राई करके एक ऐप सामने आ गया। क्योंकि हर ऐप में एक ही फोरमुला यूज किया गया था। इस लिए हमने उनमें से एक ऐप को चूज कर लिया।

अगर आप इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हो तो आप अपने प्ले स्टोर पर जाकर सर्च बार में कुछ सर्च करो तो वो आपको मिल जायेगा। आपको सर्च करना है Hidden Call Recorder. ये सर्च करते ही आपके सामने सबसे पहले एक ऐप शो होगा उसको आपने डाउनलोड कर लेना है। और आपकी सुविधा के लिए हम उस ऐप का लिंक आपको यहां भी दे रहें हैं ताकि आपको किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। – डाउनलोड करे इस ऐप को 


जब आप इस ऐप को डाउनलोड करके इंस्टॉल करने के बाद ओपन करोगे तो इसमें कोल के बैकअप के बारे में पूछेगा। आपको दो ऑप्शन मिलेंगे एक तो इसमें रिजेक्ट और दूसरा असैप्ट। आपको केवल Accept करना होगा।

इसके आगे आपसे यह एक Email Address के बारे में पूछेगा। इस पर आपको अपने फोन में इस्तेमाल हो रहे ईमेल को देना है ताकि जहां पर ये कोल सेव होंगी उस साइट का id/password आपको मिल जाये। ये करने के बाद आपके सामने ऐप की सेटिंग आ जायेंगी। जिसके अंदर आपको एक तो इसमें लिखे हुये कोड को याद करना है और दूसरा आपको हाइड ऐप को क्लिक करना है ताकि यह ऐप उस के फोन से हाइड हो जाये जिसके फोन की आप रिकॉर्डिंग सुनना चाहते हो।

अगर आप दोबारा से उस ऐप को unhide करना है तो आपको डायलर में जाकर वो कोड डायल करना होगा। जब भी वो व्यक्ति कोल करेगा तो आपको पता चल जायेगा की वो क्या बात कर रहा है। आपको मेल के अंदर ही साइट का लिंक और आईडी, पासवर्ड मिल जायेंगे।

दोस्तों Call Recording अपने फ़ोन में कैसे सुने ट्रिक आपको कैसी लगी इसकी प्रतिक्रिया जरुर कमेंट बॉक्स के माध्यम से दें. अगर आपको Post अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ Sahre  जरूर करे।

Thankyou.

No comments:

Post a Comment