Best Android tricks and tips

Android tricks and tips

Wednesday 7 February 2018

Taskbucks App se Paisa kaise kamaye ?

Taskbucks App se Paisa kaise kamaye ?

नमस्कार दोस्तों, आज मैं आपको Taskbucks App के बारे में बताने वाला हूं. इस App से आप Unlimited Paytm Cash और Free Recharge कमा सकते हो. Taskbucks App बहुत तेजी से Popular हो रहा है इसको Google Play Store पर अभी तक 10 मिलियन से ज्यादा लोग Download कर चुके हैं और इसको Rating 4.3 दी गई है इसके Reviws भी बहुत अच्छे आ रहे हैं. दोस्तों इस App को मैं खुद भी use करता हूं और मैंने इस App से पैसे कमा कर बहुत बार अपना Mobile Recharge किया है. मैंने यह Article इसलिए लिखा है ताकि आप लोग भी इस App के बारे में जान सको और Free Recharge कमा सको.

अगर आप यह सोच रहे हो कि इस App से आप एक दिन में 5-10 हजार रुपए कमा लोगे तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे हो क्योंकि ऐसा कोई भी App बना ही नहीं है जिसका इस्तेमाल करके आप इतने कम समय में 5000 रुपए कमा सको. आपने Internet पर बहुत से ऐसे Articles पढ़े होंगे जिसमें किसी App के बारे में बढ़ा-चढ़ाकर बताया जाता है लेकिन जब आप उनको Download करते हो तो आपको निराशा होती है क्योंकि ऐसे Apps Fake होते हैं.

दोस्तों मैं सिर्फ आपको इतना ही कहूंगा कि अगर आप Taskbucks App पर 1 घंटे daily काम करो तो आप 1 महीने में 3-4 हजार रुपए तक आसानी से कमा सकते हो अगर आप Student हो तो यह App आपके लिए best है क्योंकि रोज 1 घंटे काम करके आप अपने Pocket money का खर्चा तो निकाल ही लोगे तो चलिए दोस्तों अब मैं आपको Taskbucks App से पैसे कमाने का तरीका बताता हूं.


Taskbucks App se Paisa kaise kamaye ?


दोस्तों इससे पैसा कमाना ज्यादा मुश्किल नहीं है आपको सिर्फ कुछ आसान Tasks को complete करना है यहां पर मैं आपको कुछ steps बता रहा हूं आपको उन्हें Follow करना है. आप इस App को हमारे दिए link से ही download करें क्योंकि अगर आप direct Google Play Store से download करते हो तो आपको ₹10 का welcome bonus नहीं मिलेगा.

Step 1. सबसे पहले नीचे दिए link से Taskbucks App Download करें और अपने Phone में Install करें.

Taskbucks App : Download

Taskbucks promo code : x8bpgigr

Step 2. अब इस को open करें यहां आपसे Mobile Number पूछा जाएगा, अपना Number type करें और Promo code type करके Enter कर दीजिए.



Step 3. आप इस App में 4 तरीकों से पैसा कमा सकते हो यहां मैंने इन सभी तरीकों के बारे में विस्तार से बताया है.

1. App Installation – आप इसमें App Install कर के पैसा कमा सकते हो आपको कुछ Apps को अपने फोन में Install करना है और कुछ समय तक use करना है और इसके बाद आप उसे Uninstall भी कर सकते हो. इसमें आपको एक App Install करने का 30 से 100 रुपए तक दिया जाता है.


2. Fill Form – आप Form Fill कर के भी कमा सकते हो आपको हर Form के 5-10 रुपए तक मिल जाते हैं.

3. Refer and Earn – आप इस App को किसी Friend को Refer करके भी पैसा कमा सकते हो आपको प्रति Refer 25 से 100 तक मिल जाएंगे.


4. Contest – यह सबसे अच्छा तरीका है इसकी Help से आप 1 दिन में 400 से 500 रुपए तक कमा सकते हो बस आपको Contest में Participate करके जीतना है.

Step 4. जब आपके ₹20 तक हो जाए तो आप Payment Redeem कर सकते हो. Taskbucks Apps से Payment withdraw करने के लिए Recharge Now पर click करें.

Taskbucks Apps से Payment withdraw करने के लिए 3 option है Mobile Recharge, Paytm और data Recharge.

आप लोग सोच रहे होंगे कि क्या इस App पर विश्वास किया जा सकता है तो दोस्तों मेरा यकीन मानिए Taskbucks 100% Real है मैं इसको खुद भी use करता हूं. दोस्तों यह Article आपको कैसा लगा हमें comment करके जरुर बताएं और इस post को Social media पर भी share करें.

Thankyou for reading...


No comments:

Post a Comment